Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की टॉप 10 हीरोइन, वर्ष 2022 में जिसने मचाया खूब तहलका

RajeshKumar Ojha

इधर, भोजपुरी की बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने किरदार से फैंस का दिल जीत लिया है. आइए जानते हैं, वो कौन सी अभिनेत्रियां हैं,जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट में शामिल हैं

Bhojpuri Actress | सोशल मीडिया

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री अक्षरा सिंह है.वैसे तो विवादों से गहरा रिश्ता रहा है.लेकिन फैंस पर उनकी आवाज का जादू भी सिर चढ़कर बोलता है। अक्षरा कई लाइव परफॉर्मेंस भी करती हैं, जिसमें हजारों की तादाद में उन्हें देखने-सुनने के लिए फैंस की भीड़ जमा होती है.

अक्षरा सिंह | सोशल मीडिया

काजल रघवानी

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं.वो अपने फैंस के फोटो और अपने वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री काजल की पहली भोजपुरी डेब्यू फिल्म 'सुगना' है. इस फिल्म में काजल रघवानी आदित्य ओझा के साथ लीड रोल में नजर आई थीं.

रानी चटर्जी

450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करनेवाली रानी चटर्जी को सोशल मीडिया पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. लेकिन, विवाद से उनका साथ नहीं छोड़ता है.बिग बॉस 16 में आए साजिद खान पर रानी ने ढेर सारे इलजाम लगाए. रानी ने भी साजिद पर मीटू का इल्जाम लगाया. इसको लेकर खूब सुर्खियां मिली.

रानी चटर्जी | सोशल मीडिया

शिल्पी राज

भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल और सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज का भी सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था. वीडियो के वायरल होने के बाद शिल्पी राज सोशल मीडिया ट्रोल हुई. इसको लेकर शिल्पी राज को खूब सुर्खियां भी मिली.

शिल्पी राज | सोशल मीडिया

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जानी जाने वाली आम्रपाली दुबे काफी कम समय में एक अलग पहचान बनायी है. वर्ष 204 में उसने अपनी करिअर की शुरुआत की थी. आम्रपाली की पहली भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी'थी. अपने अभिनय से आम्रपाली ने दर्शकों का दिल जीता और आज वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट में शामिल है.

अम्रपाली दुबे | सोशल मीडिया