KBC के सेट पर भावुक हुए नीरज चोपड़ा-श्रीजेश, बताया-पहले होती थी बेइज्जती, कार्यक्रम में बैठाया जाता सबसे पीछे

Prabhat khabar Digital

kaun banega crorepati टोक्यो ओलंपिक 2021 के गोल्ड मेडलिस्ट भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इन दिनों बेहद व्यस्त चल रहे हैं. उन्हें रोजाना कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेना पड़ रहा है. नीरज चोपड़ा ने लोकप्रियता के मामले में बड़े-बड़े स्टार को पीछे छोड़ दिया है.

instargam

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा अब मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आने वाले हैं. उनके साथ भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश भी नजर आयेंगे.

instargam

दोनों ओलंपिक खिलाड़ियों को केबीसी के शानदार शुक्रवार का खास मेहमान बनाया गया है. कार्यक्रम का प्रसारण इसी शुक्रवार 17 सितंबर को सोनी लीव में रात के 9 बजे किया जाएगा.

instargam

लोग अपने नेशनल हीरो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कार्यक्रम का प्रोमो जारी कर दिया गया है.

pti photo

प्रोमो बहुत शानदार तैयार किया गया है. आरंभ में ही नीरज का गोल्डन भाला स्टेज के बीच में गिरता है, उसके बाद गोल्डन बॉय और भारतीय हॉकी के दीवार की धमाकेदार एंट्री होती है.

pti photo

उसके बाद बिग बी स्वागत करते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद और वंदे मातरत का नारा लगाते हैं, जिसपर पूरा सेट जयकारे से गूंज उठता है.

instargam

हॉट सीट में बैठने के साथ ही नीरज ने बिग बी को हरियाणवी सिखाते हैं. उन्होंने अमिताभ के फेमस डायलॉग को हरियाणा में सुनाया. नीरज ने कहा - ये तेरे बाप का घर को नी, थाणा है, चुपचाप खड़ेया रह.'

instargam

इसके बाद दोनों एथलीटों ने कई भावुक किस्से भी सुनाये. श्रीजेश और नीरज ने बताया कि कैसे टोक्यो ओलंपिक ने उनके जीवन को ही बदलकर रख दिया. श्रीजेश ने बताया कि पहले उनकी हंसी उड़ायी जाती थी. किसी कार्यक्रम में पहुंच जाते तो उन्हें सबसे पीछे बैठाया जाता था. उनकी जमकर बेइज्जती की जाती थी.

instargam

आखिरी 6 सेकंड़ में गोल बचाकर भारत को हॉकी में कांस्य पदक दिलाने वाले श्रीजेश ने अमिताभ के साथ सेट पर हॉकी खेला, लेकिन बिग बी के गोल को बचा नहीं पाये. गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में भारत ने एक गोल्ड के साथ कुल 7 मेडल जीते और अपना पूरा रिकॉर्ड तोड़ा.

pti photo