नीरज चोपड़ा को दो-दो गोल्ड जिताने वाले विदेशी कोच ने गाया हरियाणवी गाना, फैन्स बोले- ये बढ़िया था गुरु

Prabhat khabar Digital

tokyo olympics 2020 : टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों पर छाये हुए हैं. टोक्यो से लौटने के बाद उन्हें रोजाना सम्मान और बधाई मिल रहे हैं. देश में नीरज को खूब प्यार मिल रहा है. लोकप्रियता के मामले में नीरज चोपड़ा ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी पीछे छोड़‍ दिया है.

instagram

नीरज ने गोल्ड जीतकर जितना लोगों का प्यार जीता है, उससे कहीं ज्यादा अपने संस्कार से सबका दिल जीता है. पिछले दिनों उन्होंने अपने माता-पिता का सपना पूरा किया और पहली बार फ्लाइट में सफर कराया. उन्होंने इसकी तसवीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की.

instagram

हालांकि इस समय नीरज अपने विदेशी कोच को लेकर भी चर्चा में हैं. दरअसल नीरज को दो बार गोल्ड मेडल जिताने वाले विदेशी कोच को हटा दिया गया है. चार साल के कार्यकाल के बाद उवी होह्न को कोच पद से हटा दिया गया.

instagram

उवी होह्न ने जैवलिन थ्रो में कोई छोटा नाम नहीं हैं, उन्होंने एक टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने 100 मीटर का रिकॉर्ड भाला फेंका. जिसके बाद जर्मनी के इस महान एथलीट का बड़े सम्मान के साथ नाम लिया जाता है.

instagram

लेकिन कोच पद से हटाये जाने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच नीरज के कोच का एक पूराना वीडिया भी वायरल हो रहा है, जिसमें नीरज उन्हें हरियाणवी सीखाते नजर आ रहे हैं.

instagram

वीडियो को Raman Dhaka नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. जिसपर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये बढ़िया था गुरु.

instagram

गौरतलब है कि कोच पद से हटाये गये उवी होह्न ने नीरज चोपड़ा को 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीताया था. उसके बाद उसी साल नीरज ने एशियन गेम्स भी गोल्ड जीतकर इतिहास रच डाला था.

instagram