KBC 13 में नजर आयेंगे नीरज चोपड़ा और श्रीजेश, हॉट सीट पर बैठ देंगे बिग बी के सवालों का जवाब

Prabhat khabar Digital

टोक्यो ओलंपिक 2021 के हीरो भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा और भारतीय हॉकी के दीवार पीआर श्रीजेश बहुत जल्द कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati Season 13) में नजर आने वाले हैं. कार्यक्रम का प्रसारण 17 सितंबर रात 9 बजे सोनी टीवी पर किया जाएगा.

instagram

दोनों नेशनल हीरो हॉट सीट पर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते नजर आयेंगे. दरअसल यह खबर तब सामने आयी जब सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नीरज चोपड़ा और श्रीजेश का प्रोमो वीडियो शेयर किया.

instagram

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन दोनों दिग्गज एथलीट का गर्मजोशी के साथ स्वागत करते दिख रहे हैं. प्रोमो के साथ सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, अपने देश का नाम रोशन करके KBC 13 के मंच पर आने वाले हैं, टोक्यो ओलंपिक 2020 के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और श्रीजेश. आगे लिखा गया, सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को कौन बनेगा करोड़पति में.

instagram

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन नीरज चोपड़ा से पूछते हैं कि क्या उनका मेडल वो छू सकते हैं. बिग बी के सवाल पर नीरज और श्रीजेश अपना मेडल उन्हें देते हैं. मेडल हाथ में पाकर अमिताभ बच्चने कुछ क्षण के लिए भावुक हो जाते हैं.

instagram

इस दौरान नीरज चोपड़ा ने अपना ओलंपिक सफर के बारे में बताया. उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि टोक्यो ओलंपिक ने कैसे उनकी जिंदगी ही बदल दी है. इससे पहले उनका काफी मजाक बनाया जाता था. उन्हें समारोह में एक कोने पर बैठने के लिए बोला जाता था.

instagram

गौरतलब है कि इससे पहले केबीसी 13 में टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने हिस्सा लिया था. दोनों खिलाड़ियों ने अपने क्रिकेटर सफर के बारे में बिग बी को बताया. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी सीट पर गांगुली को भी बैठाया और हॉट सीट पर खुद बैठकर गांगुली के सवालों का जवाब दिया.

instagram