धोनी को IPL का बेस्ट कप्तान नहीं मानते गौतम गंभीर, आईपीएल 2022 में चेन्नई से भी कर दिया बाहर

Prabhat khabar Digital

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आईपीएल का चैंपियन बनाया. शुक्रवार 15 अक्टूबर को खेले गये फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराकर सीएसके ने आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया.

instagram

चेन्नई की ऐतिहासिक जीत के बाद एमएस धोनी की कप्तानी की एक बार फिर से तारीफ होने लगी. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) इसके बावजूद धोनी को आईपीएल का बेस्ट कप्तान नहीं मानते.

pti photo

गौतम गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के एक शो में कहा, उनके अनुसार धोनी आईपीएल के बेस्ट कप्तान नहीं हैं. गंभीर ने रोहित शर्मा को आईपीएल का सार्वकालिक महान कप्तान बताया.

pti photo

गंभीर ने कहा, नहीं रोहित शर्मा आईपीएल के बेस्ट कप्तान हैं, क्योंकि उन्होंने मुंबई इंडियंस को पांच बार चैंपियन बनाया और धोनी केवल चार बार.

pti photo

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता पर भी गंभीर ने कहा, सीएएसके की सफलता के पीछे डुप्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ की बड़ी भूमिका रही. गायकवाड़ ने 635 रन और फाफ ने 633 रन बनाए.

pti photo

गौतम गंभीर ने तो आईपीएल 2022 में धोनी को चेन्नई की टीम से ही बाहर कर दिया. उन्होंने मेगाऑक्शन में बताया की चेन्नई को रुतुराज गायकवाड़, जडेजा और डुप्लेसिस को रिटेन करना चाहिए. उन्होंने धोनी का नाम भी नहीं लिया.

instagram