VIVO IPL 2021 : विराट कोहली का 18 साल पुराना लेटर वायरल, 10वीं में ही बने गये थे कप्तान, देखें तस्वीरें

Prabhat khabar Digital

18 साल पुराना कोहली का जो लेटर इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, उस समय की है, जब कोहली अपने स्कूल टीम के कप्तान चुने गये थे.

लेटर saviour convent sr sec school दिल्ली के प्रिंसिपल की ओर से कोहली और दो अन्य खिलाड़ियों के पैरेंट्स को 27.09.2003 में लिखी गयी थी.

लेटर में प्रिंसिपल ने कोहली और दो अन्य खिलाड़ी के अंडर-15 क्रिकेट टीम में चुने जाने पर खुशी जताते हुए परिवार वालों को बधाई दी थी.

कोहली के साथ दो अन्य खिलाड़ियों के नाम जो लेटर में दिख रहे हैं. उसमें एक का नाम वरुण सूद हैं, तो दूसरे का नाम शलाज सोढ़ी है. कोहली और शलाज दसवीं के छात्र थे उसे समय और सूद 9वीं के.

सोशल मीडिया में कोहली का लेटर वायरल होने के बाद फैन्स अन्य दोनों खिलाड़ियों के बारे में पूछा कि आखिर वो अभी कहां हैं और क्या कर रहे हैं.

दरअसल विराट कोहली उस समय चर्चा में आये जब उनकी कप्तानी में भारत ने अंडर-19 क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीता था. उसके बाद से ही कोहली का अंतरराष्ट्रीय कैरियर की शुरुआत हो गयी और फिर वो कभी पीछे मुड़कर नहीं देखे.

फिलहाल कोहली आईपीएल 2021 में आरसीबी की कप्तानी कर रहे हैं. कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने लगातार तीन मैच जीतकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है.