टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में विवाद की खबर, रोहित शर्मा को हटाना चाहते थे विराट कोहली ?

Prabhat khabar Digital

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले विराट कोहली ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया है. अब कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें सामने आ रही हैं.

instagram

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली रोहित शर्मा को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे. कोहली ने सिलेक्टर के सामने रोहित की उम्र का हवाला दिया था.instagram

instagram

खबर है कि विराट कोहली रोहित शर्मा को उपकप्तानी से हटाकर अपने चहेते ऋषभ पंत या केएल राहुल को बनाना चाहते थे. लेकिन खबर है कि कोहली के इस प्रस्ताव को चयनकर्ताओं ने सिरे से खारिज कर दिया.

instagram

यह पहला मौका नहीं है, जब कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें मीडिया में आयीं. इससे पहले भी 2019 में दोनों के बीच खटपट की बातें सामने आयी थीं. उस समय कहा गया था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बातें नहीं होती. हालांकि विवाद की खबर को मुख्य कोच रवि शास्त्री ने खारिज कर दिया था. उन्होंने बताया था कि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच विवाद जैसी कोई खबर नहीं है.

instagram

मालूम हो रोहित शर्मा ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. तीन साल बाद भी रोहित शर्मा विराट और अनुष्का को फॉलो नहीं करते. हालांकि विराट कोहली आज भी रोहित शर्मा को फॉलो करते हैं.

instagram

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 16 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपनी लंबी चिट्ठी पोस्ट कर टी20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे.

instagram