'दीवाली पर टिप्स' देने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट कोहली, यूजर्स ने जमकर सुनायी खरी-खोटी

Prabhat khabar Digital

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां समाचार और रुझान हर सेकेंड बदलते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तारीफ और नाराजगी दोनों ही तेजी से फैलती है. क्रिकेटर विराट कोहली रविवार को ट्विटर पर नाराजगी के अंत में आए.

PTI

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिवाली त्योहार को लेकर एक वीडियो साझा किया. वीडियो में कोहली कहते हैं कि यह साल दुनिया भर के लोगों के लिए खासकर भारतीयों के लिए मुश्किल भरा रहा है.

PTI

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आती है, वह परिवार और दोस्तों के साथ सार्थक दिवाली का आनंद लेने के टिप्स साझा करेंगे.

PTI

वीडियो को साझा करते हुए, कोहली ने लिखा कि अगले कुछ हफ्तों में, मैं प्रियजनों और परिवार के साथ एक सार्थक दिवाली मनाने के लिए अपने व्यक्तिगत सुझावों की एक श्रृंखला साझा करूंगा.

PTI

हालांकि, विराट का दीवाली को लेकर यह टिप्स एक वर्ग को रास नहीं आया. ऐसे यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि कोहली हिंदू त्योहार पर सुझाव क्यों साझा करेंगे. कई लोग सांप्रदायिक सवाल भी उठा रहे हैं कि कोहली ने ईद पर टिप्स क्यों नहीं साझा किए.

PTI

यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि दिवाली कैसे मनाएं इस बारे में उन्हें किसी से टिप्स की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आप क्रिकेट पर ध्यान क्यों नहीं लगाते.

PTI

बता दें कि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ अभी संयुक्त अरब अमीरात में हैं. यूएई में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप चल रहा है. भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को चीर प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान के साथ है.

PTI