विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के लिए कही दिल छू लेने वाली बात, बताया अपनी प्रेरणा का स्रोत

Prabhat khabar Digital

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को एक पावर कपल के रूप में जाना जाता है. क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और बॉलीवुड आइकन अनुष्का शर्मा हमेशा धर्मार्थ कामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

Instagram

कोहली ने ट्वीट किया कि मैं जानवरों के कल्याण के प्रति अनुष्का के समर्पण की प्रशंसा करता हूं, और मैंने भी उनसे ही प्रेरणा ली है. यह हमारा सपना है कि हम अपने शहर के आवारा जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाएं.

Instagram

कोहली ने कहा कि हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि केंद्र तैयार है, और इस नेक पहल के माध्यम से बदलाव की उम्मीद है. अनुष्का शर्मा भी जानवरों पर अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रहती हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Instagram

यह बताया गया है कि नया पुनर्वसन केंद्र घायल आवारा जानवरों के इलाज के लिए काम करेगा और विशेषज्ञों का एक समूह प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करेगा. इसी पर बात करते हुए विराट कोहली ने हमेशा नेक काम के लिए काम करने के लिए अपनी पत्नी अनुष्का की सराहना की और कहा कि वह उनसे ही प्रेरणा लेते हैं.

Instagram

कोहली ने कहा कि वह अपनी फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई में दो पशु आश्रयों के साथ आए हैं. भारतीय कप्तान ने खुलासा किया है कि दोनों आश्रय अब शुरू हो गए हैं. ये दोनों विवाल्डिस और आवाज के सहयोग से आए हैं.

Instagram

बता दें कि आईपीएल 2021 में विराट कोहली की टीम नीली जर्सी में नजर आयेगी. आरसीबी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहकर अपना योगदान देने वालों का शुक्रिया अदा करने के लिए यह किया जा रहा है.

Instagram

खिलाड़ियों की जर्सी पर नंबर और नाम के साथ खास मैसेज भी लिखा गया है. वहीं एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली की फाउंडेशन ने 14 सितंबर को मलाड के मड (मुंबई) में आवारा जानवरों के लिए एक पुनर्वास केंद्र खोला है.

Instagram