विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने शेयर की इमोशनल तस्वीरें

Prabhat khabar Digital

एलिमिनेटर राउंड में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. इसके साथ ही कप्तान ने अपनी कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया.

Instagram

कोहली का आरसीबी के लिए बतौर कप्तान यह आखिरी आईपीएल था. इस गेम के बाद आरसीबी ने विराट कोहली की बतौर कप्तान एक फेयरवेल पार्टी की, जिसकी दिल छू लेने वाली तस्वीरें युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने शेयर की हैं.

Instagram

आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर काफी शानदार रहा, हालांकि एक बार फिर विराट की टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पायी. विराट की कप्तानी में आरसीबी ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है.

Instagram

इस साल टीम की परफॉर्मेंस को देखते हुए फैन्स और कई दिग्गजों को उम्मीद थी कि आरसीबी इस बार आईपीएल की चैंपियन बन सकती है. विराट ने कप्तानी जरूर छोड़ी है लेकिन वह टीम के साथ बने रहेंगे.

Instagram

अगले सीजन से विराट इस टीम के कप्तान नहीं होंगे. हालांकि, हाल ही के एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि वह जब तक आईपीएल खेलेंगे, तब तक आरसीबी के साथ ही जुड़े रहेंगे.

Instagram

विराट कोहली की कप्तानी की फेयरवेल पार्टी की गयी. यह टीम के खिलाड़ियों, परिवारों, सपोर्ट स्टाफ के लिए काफी भावात्मक रही. धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पार्टी नाइट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- यह वास्तव में बहुत सारे प्यार और शुभकामनाओं से भरी भावनात्मक रात थी.

Instagram

धनश्री वर्मा के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी इस पार्टी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. युजवेंद्र चहल ने ना केवल विराट, बल्कि ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स और दूसरे खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

Instagram