बेहद खूबसूरत हैं कोहली की पाकिस्तानी फैन, जिसने विराट के लिए कर दी थी अजीब मांग

Prabhat khabar Digital

बता दें कि रिजला रेहान एक पाकिस्तानी है और क्रिकेट फैन हैं. उन्होंने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी रेहान ने एक वीडियो में कहा कि मुझे विराट दे दो. इस वीडियो के बाद रेहान ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

रिजला रेहान क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें पहली बार दुबई में 2018 एशिया कप में भी देखा गया था. तब से रिज्ला की फोटो वायरल हो गईं औ वह रातों रात सेनसेशन बन गईं.

बता दें कि रेहान का टीम इंडिया से लगाव किसी से छिपा नहीं है. 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले रिजला वह टीम इंडिया को सपोर्ट कर रही थीं. इसे देख सब चौंक गए थें.

2019 वर्ल्ड कप के दौरान रिजला ने एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि एक ऐसी चीज जो वो पाकिस्तान को टीम इंडिया की तरफ से तोहफे में देना चाहेंगी. तब उन्होंने ने कहा था, ‘मुझे विराट दे दो, प्लीज मुझे विराट दे दो’

मालूम हो कि रिजला रेहान क्रिकेट फैन के अलावा समाज सेवा भी करती है. जानकारी के मुताबिक रेहान कई इनाथ बच्चों का सहारा भी हैं.

एक इंटरव्यू में रेहान ने बताया था कि मैं पाकिस्तान के वंचित बच्चों को शिक्षा मुहैया कराती हूं. मैंने कुछ बच्चियां गोद ले रखी हूं जिनका पूरी देखभाल मैं करती हूं.

रिजला रेहान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अलावा एक संस्था Deaf Reach की गुडविल एम्बेस्डर भी हैं.