T20 World Cup: टीम इंडिया से जुड़े ‘किंग क्राउन' महेंद्र सिंह धोनी, BCCI ने फोटो शेयर कर कही यह बात

Prabhat khabar Digital

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2021 टी-20 विश्व कप से पहले यूएई में टीम इंडिया के शिविर में शामिल हो गये हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को यह जानकारी दी.

बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट की गयी तस्वीरों के माध्यम से बताया कि एम एस धोनी टीम के साथ जुड़ गये हैं. बता दें कि एम एस धोनी अभ्यास सत्र में टीम इंडिया के साथ दिखे.

धोनी की अगुवाई में हाल ही में आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब अपने नाम किया.

टीम के मेंटर के रूप में अपनी नयी भूमिका में भारतीय टीम में शामिल हो रहे हैं. टीम इंडिया के मेंटर के तौर पर धोनी की भूमिका टी-20 वर्ल्ड कप तक सीमित है. हालांकि कयास लगाये जा रहे हैं कि धोनी आगे भी टीम का साथ जुड़े रहेंगे.

कई पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी को मेंटर बनाए जाने पर खुशी जाहिर की है और कहा है कि इससे टीम को काफी फायदा होगा. कईयों ने धोनी को आगे भी टीम का मेंटर बनाए रखने की वकालत की है.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने धोनी की मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के साथ दो तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया.

बीसीसीआई ने ट्वीटर पर लिखा कि 'किंग क्राउन' महेंद्र सिंह धोनी का नयी भूमिका में भारतीय टीम में वापसी पर जोरदार स्वागत. धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं. जिन्होंने आईसीसी की तीनो ट्रॉफी जीती है.