T20 World Cup 2021: विराट कोहली ने राहुल चाहर को दी बस एक सलाह और मैक्सवेल को बना लिया शिकार

Prabhat khabar Digital

राहुल चाहर ने विराट कोहली की कुछ ठोस सलाह की बदौलत दूसरे वार्म अप मैच में ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड किया. 22 साल के इस गेंदबाज को जब मैक्सवेल ने बाउंड्री लगाया, तब विराट ने सलाह दी.

जैसे ही चाहर की गेंद पर बाउंड्री लगी आराम कर रहे कप्तान कोहली दौड़ते हुए बाहर से आए और चाहर से बात करने लगे. बातचीत ने चाहर के लिए विटामिन का काम किया और उन्होंने मैक्सवेल को बोल्ड कर दिया.

चाहर ने तीन डॉट गेंद फेंकी और जबरदस्त वापसी की. उन्होंने मैक्सवेल को एक बार वापस स्टंप पर खींच लिया. मैक्सवेल क्लीन बोल्ड हो गये .

स्पिनर को टी-20 विश्व कप टीम से बाहर किये जाने के बाद से चाहर युजवेंद्र चहल के प्रशंसकों के लिए विवाद का विषय रहे हैं. कोहली को खुद सामने आकर बताना होगा कि चहल की जगह चाहर को क्यों चुना गया.

कोहली ने टी-20 विश्व कप से पहले आईसीसी कप्तान की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण कॉल था, लेकिन हमने राहुल चाहर का समर्थन करने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ सत्रों में आश्चर्यजनक रूप से अच्छी गेंदबाजी की है.

कोहली ने कहा कि चाहर तेज गेंदबाजी करने वाले व्यक्ति हैं. कप्तान ने दोहराया कि टीम चुनने के लिए चयन बैठक के दौरान समय की अवधि में चाहर की निरंतरता को ध्यान में रखा गया था.

राहुल ने श्रीलंका में और इंग्लैंड के खिलाफ घर में भी वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. विराट का कहना है कि हमारा मानना ​​है कि टूर्नामेंट में आने से विकेट धीमे और धीमे होते जा रहे हैं. चाहर बल्लेबाजों को परेशान करने में सक्षम थे और शायद गेंद को ज्यादा हवा नहीं देते थे.