T20 WC: टीम इंडिया से जुड़ने के साथ एक्शन में नजर आये एमएस धोनी, ईशान किशन और कोहली को दिया टिप्स

Prabhat khabar Digital

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है. भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिश सेशन में पसीना बहाते हुए नजर आये.

twitter

इधर आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटर जुड़ चुके हैं.

twitter

धोनी का टीम इंडिया में वॉर्म वेल्कम किया गया. जिसकी तसवीरें बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. जिसमें धोनी को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ देखा जा सकता है.

twitter

इधर टीम इंडिया के साथ जुड़ने के साथ धोनी एक्शन में आ गये हैं. बिना एक पल भी गंवाये धोनी भारतीय खिलाड़ियों को अपने अनुभव का लाभ पहुंचाते दिखे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

twitter

वायरल तस्वीरों में धोनी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टिप्स देते नजर आ रहे हैं. जबकि एक और तस्वीर में धोनी झारखंड के युवा खिलाड़ी ईशान किशन को विकेटकीपिंग की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं.

twitter

एक अन्य तस्वीर में धोनी टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं. मालूम धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने पहली और आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता.

twitter

गौरतलब है कि धोनी को बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का मेंटर बनाया है. धोनी भारत को चैंपियन बनाने के लिए मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को मदद पहुंचायेंगे.

twitter