T20 WC: क्या रद्द हो जाएगा भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच ? राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान

Prabhat khabar Digital

twitterIndia vs Pakistan टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा.

twitter

इस मुकाबले पर दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स की नजरें हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अचानक से मैच रद्द करने की मांग होने लगी है.

twitter

सोशल मीडिया पर लोग मैच रद्द करने के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट को बैन करने की भी मांग होने लगी है. दरअसल जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकवादियों ने प्रवासी मजदूरों की हत्या तेज कर दी है. जिसके बाद से पाकिस्तान का विरोध करते हुए वर्ल्ड कप में भारत के साथ मैच को भी रद्द करने की मांग की जाने लगी है.

twitter

इधर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बड़ा बयान दे दिया है. राजीव शुक्ला ने कहा, हम जम्मू-कश्मीर में हो रही हत्याओं की कड़ी निंदा करते हैं. आतंकी संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

twitter

जहां तक मैच (T20 WC IND vs PAK) का सवाल है, ICC की अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के तहत आप किसी के खिलाफ खेलने से मना नहीं कर सकते. आपको आईसीसी टूर्नामेंट में खेलना है.

twitter

मालूम हो वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर दोनों देशों के फैन्स अभी से उत्साह में हैं. सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर दोनों देश के फैन्स कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

twitter