पुजारा-रहाणे ने की थी जय शाह से विराट कोहली की शिकायत? रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Prabhat khabar Digital

टी20 वर्ल्ड कप 2021 से ठीक पहले टीम इंडिया में बगावत की खबरें सामने आ रही हैं. इंग्लैंड सीरीज खत्म होने के बाद मीडिया में खबर आयी कि कप्तान विराट कोहली के खिलाफ साथी खिलाड़ियों ने बगावत कर दी है. कुछ खिलाड़ियों ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से कोहली की शिकायत भी की थी.

instagram

अब कोहली के खिलाफ शिकायत करने वाले खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली की कप्तानी को लेकर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से शिकायत की थी. पुजारा और रहाणे ने शाह को फोन किया था.

instagram

खबर है कि पुजारा और रहाणे की शिकायत के बाद बीसीसीआई ने अन्य खिलाड़ियों से भी मामले के बारे में जानकारी ली. जिसके बाद बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरा खत्म होने के बाद कार्रवाई करने का निर्णय किया.

instagram

मालूम हो इंग्लैंड दौरा खत्म होने के बाद खिलाड़ी अलग-अलग चार्टड विमानों से यूएई पहुंचे थे. आईपीएल 2021 में शामिल होने यूएई पहुंचे विराट कोहली ने अचानक टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी. इसे भी उस घटना से जोड़कर देखा जा रहा है.

instagram

दरअसल मामला तब शुरू हुई जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला शर्मनाक तरीके से हार गयी थी.

instagram

हार के बाद विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप लगाया था कि टीम में जज्बा खत्म हो गयी है. कोहली के इस बयान से साथी खिलाड़ी नाराज हो गये थे. जिसके बाद खबर आयी कि कोहली के खिलाफ साथी खिलाड़ियों ने बगावत कर दी है.

instagram

इधर न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार खबर सामने आयी कि आर अश्विन ने कप्तान विराट कोहली की शिकायत जय शाह से की थी.

instagram