IND vs ENG: धौनी के चहेते शार्दुल ठाकुर ने जमाया बैक टू बैक हाफ सेंचुरी, ट्विटर पर Lord Shardul मीम्स की भरमार

Prabhat khabar Digital

England vs India 4th Test : इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने तूफानी अर्धशतक जमाया. इसके साथ ही उन्होंने पांच मैचों की सीरीज में लगातार दूसरा हाफ सेंचुरी जड़ दिया. दूसरी पारी में उन्होंने पंत के साथ मिलकर शानदार साझेदारी निभायी और 72 गेंदों में 7 चौके व एक छक्के की मदद से 60 रन बनाये.

twitter

इससे पहले पहली पारी में उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. टेस्ट में शार्दुल ने सबसे तेज अर्धशतक जमाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने केवल 36 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 57 रन जड़ दिये थे.

twitter

पहली पारी में भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में शार्दुल की बड़ी भूमिका रही. 7 विकेट गिर जाने के बाद शार्दुल बल्लेबाजी के लिए आये और तूफानी बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को पहली पारी में 191 तक पहुंचा दिया. पहली पारी में शार्दुल टॉप स्कोरर भी रहे.

twitter

इधर आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबलों से पहले शार्दुल के फॉर्म को देखकर चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धौनी काफी खुश हो रहे होंगे. क्योंकि शार्दुल आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और बड़ी बात है कि धौनी के सबसे चहेते खिलाड़ी भी हैं.

twitter

आईपीएल 2021 यूएई में 19 सितंबर से आरंभ होने वाला है. पहले ही मुकाबले में चेन्नई और मुंबई के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल शुरू होने से पहले टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. धौनी की अगुआई में चेन्नई की टीम पहले ही दुबई पहुंचकर अभ्यास में जुट गयी हैं.

twitter

इधर शार्दुल ठाकुर की तूफानी पारी देखकर सोशल मीडिया पर जश्न का माहौल है. फैन्स Lord Shardul का मीम्स बनाकर जमकर शेयर कर रहे हैं. कुछ फैन्स तो विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे को ट्रोल भी कर रहे हैं. इधर शार्दुल की पारी पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी खुशी से झूम उठे और उन्होंने फोटो शेयर कर ठाकुर की पारी को बेहतरीन बताया और उसे Teachers Day को बेस्ट gift बताया.

twitter