IPL 2021: सारा तेंदुलकर की खूबसूरत तसवीर पर फैन्स शुभमन गिल को लेकर कर रहे कमेंट्स- 'किस्मत हो तो आपके जैसी'

Prabhat khabar Digital

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों काफी चर्चा में हैं. गिल ने दो दिनों पहले अपना 22वां बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने गये केकेआर के युवा बल्लेबाज गिल को यूएई में कोरेंटिन में रहते हुए होटल के कमरे में अकेले अपना जन्मदिन मनाना पड़ा. उन्हें इस दौरान जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी गयीं.

instagram

लेकिन उनका बर्थडे तब और खास हो गया जब टीम इंडिया के महान क्रिकेटर और द गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने विश किया. गिल जब फैन्स से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत कर रहे थे, तभी सारा ने उन्हें विश किया. चंद मिनट में सारा का बर्थडे विश सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया.

instagram

एक बार फिर से दोनों के बीच रिश्तों के लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गयी. दरअसल गिल और सारा के बीच रिलेशनशिप को लेकर हमेशा मीडिया में खबरें रहती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ नहीं कहा है.

instagram

लेकिन फैन्स दोनों को परेशान करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते. सारा के हर कमेंट्स पर फैन्स गिल को लेकर कमेंट्स करते हैं, तो गिल के पोस्ट को सारा के साथ जोड़‍कर पेश करते हैं.

instagram

सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी एक सुंदर तसवीर शेयर की. जिसे हर बार की तरह लाखों लोगों ने पसंद किया और लाखों कमेंट्स भी आये. एक फैन्स ने सारा की खूबसूरती की तारिफ की और लिखा, किस्मत हो तो गिल भैया की तरह....उसके बाद यूजर ने आगे लिखा, नहीं तो जिंदा तो....हैं.

instagram

मालूम हो सोशल मीडिया पर गिल और सारा एक-दूसरे को फॉलो करते हैं. यहां तक की सारा गिल की बहन और परिवार के अन्य लोगों को भी फॉलो करती हैं. उसी तरह गिल भी सारा के परिवार के सभी लोगों को फॉलो करते हैं. इससे भी दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाये जाते रहे हैं.

instagram