IPL 2021: संजू सैमसन ने दिखायी धोनी जैसी फुर्ती, विकेट के पीछे ऐसे किया श्रेयस अय्यर का शिकार

Prabhat khabar Digital

Indian Premier League 2021 आईपीएल 2021 में शनिवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 33 रन से हरा दिया. कप्तान संजू सैमसन भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये. जबकि उन्होंने 53 गेंद में नाबाद 70 रन की तूफानी पारी खेली.

twitter

धमाकेदार जीत से जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट टेबल में एक बार फिर से टॉप पर कब्जा जमा लिया. वहीं राजस्थान की टीम इस मुकाबले के बाद पांचवें से छठे स्थान पर खिसक गया. उसके नौ मैच में आठ अंक है.

twitter

संजू सैमसन ने न केवल बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया, बल्कि उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग से भी सबका दिल जीत लिया. दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और दिग्गज विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी की तरह विकेट के पीछे फुर्ती दिखायी.

twitter

सैमसन ने बेहतरीन स्टंप कर दिल्ली के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पवेलियन का रास्त दिखा दिया. दरअसल 14वें ओवर में राहुल तेवतिया की गेंद पर अय्यर तेज शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन तेवतिया ने चतुराई दिखाते हुए गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर फेंक दिया. जिससे अय्यर अपनी लाइन से भटक गये और गेंद सीधे सैमसन के दस्ताने में चली गयी.

twitter

इस बीच अय्यर क्रीज छोड़कर बाहर निकल चुके थे. इधर मौके का फायदा उठाते हुए सैमसन ने गेंद को गैदर किया और जबतक अय्यर क्रीज के अंदर लौटते गिल्लियां बिखेर दी.

pti photo

सैमसन ने स्टंप इतना तेज किया कि श्रेयस अय्यर को संभलने का मौका तब नहीं मिला. इधर सैमसन का स्टंपिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स सैमसन की स्टंपिंग की तुलना धोनी से कर रहे हैं.

pti photo