शुभमन गिल के पोस्ट पर ऐसा करने से खुद को नहीं रोक पायी सारा तेंदुलकर, मजे ले रहे फैन्स

Prabhat khabar Digital

IPL 2021 दिल्ली कैपिटल्स का दिल तोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम आईपीएल 2021 फाइनल में पहुंच चुकी है. जहां 15 अक्टूबर को एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ंत होगी. इधर केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जीत के बाद अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसमें वो साथी खिलाड़ियों के साथ विनिंग पोज देते नजर आ रहे हैं.

instagram

दरअसल गिल आईपीएल फाइनल में केकेआर के पहुंचने का जश्न ना रहे थे. गिल की उस तस्वीर पर कमेंट्स और लाइक करने वालों की बाढ़ आ गयी.

instagram

लेकिन उसी में एक बेहद खास शख्स ने भी गिल की यादगार तसवीर को लाइक किया, जिसे देखकर केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज खुश जरूर हुए होंगे.

instagram

यहां बात हो रही है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की. लंदन में पढ़ाई कर रही, सारा ने शुभमन गिल के लेटेस्ट तस्वीर को लाइक किया है. जिसके बाद एक बार फिर से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी है.

instagram

मालूम हो गिल और सारा के बीच रिलेशनशिप की खबर लंबे समय से चल रही है. हालांकि दोनों ओर से इस बारे में कभी भी सोशल मीडिया पर सामने आकर कुछ नहीं कहा है.

instagram

लेकिन कुछ सालों पहले गिल ने जब मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया था, तो सारा ने उसकी तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. जिसमें उसने दिल का इमोजी भी डाला था. तभी से दोनों के बीच रिलेशनशिप की अफावाह फैलने लगी है.

instagram

हालांकि कुछ दिन पहले गिल ने फैन के सवाल पर जवाब दिया था कि अभी सिंगल हैं और आगे भी ऐसी कोई योजना नहीं है. मालूम हो गिल और सारा एक-दुसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और इसके अलावा दोनों एक-दुसरे के फैमली मेंबर्स को भी फॉलो करते हैं.

instagram