PAK vs NZ: न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा में तैनात पाक सुरक्षाकर्मी खा गये 27 लाख की बिरयानी, PCB को भरना होगा बिल

Prabhat khabar Digital

New Zealand tour of Pakistan 2021 Cancelled पाकिस्तान इस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी बेइज्जती से बौखलाया हुआ है. न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम मैदान पर उतरने से ठीक 5 मिनट पहले अपना दौरा रद्द कर दिया और यूएई वापस लौट गयी. न्यूजीलैंड के दौरा रद्द होने के बाद इंग्लैंड टीम ने भी अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया.

twitter

लेकिन इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा में तैनात पाक सुरक्षाकर्मियों ने जमकर मौज उड़ाई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाक सुरक्षाकर्मियों ने 8 दिन में 27 लाख रुपये की बिरयानी चबा गये.

twitter

पकिस्तान-न्यूजीलैंड दौरा रद्द होने से करोड़ों के नुकसान झेल रहे पीसीबी के पास 27 लाख रुपये बिरयानी का बकाया बिल थमाया गया है.

twitter

मामले का खुलासा तब हुआ जब 27 लाख रुपये के बिल को पास कराने के लिए फाइनेंस विभाग भेजा गया. जांच के बाद बिल हो फिलहाल के लिए रोक दिया गया है.

twitter

पाकिस्तान पर एक कहावत फिट बैठती है, खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे. दौरा रद्द होने से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से लेकर उनके मंत्री और पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले और न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम को धमकी तक दे डाला. पीसीबी के नये अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि भारत के साथ-साथ अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम भी पाकिस्तान के निशाने पर आ गयी हैं.

twitter

दरअसल द न्यूजीलैंड हेराल्ड में एक रिपोर्ट छपी थी जिसमें न्यूजीलैंड की टीम को धमकी देने का दावा किया गया. जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम मैदान पर उतरने से साफ इनकार कर दिया और अपना दौरा रद्द कर दिया.

twitter