धूम मचा रहा नीरज चोपड़ा का ऐड वीडियो, गोल्डन ब्वॉय की एक्टिंग के दीवाने हो रहे फैन्स

Prabhat khabar Digital

tokyo olympics 2020 : टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इस समय लोकप्रियता के मामले में सभी स्टार को पीछे छोड़ दिया है. ट्रैक एंड फिल्ड में भारत को पहली बार मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा सबके चहेते हो गये हैं.

instagram

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा खेल की दुनिया के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में भी धमाकेदार एंट्री मारी है. दरअसल उन्हें अब सोशल मीडिया पर लगातार दो विज्ञापन मिल गये हैं. विज्ञापन की दुनिया में भी नीरज ने गोल्डन एंट्री की है.

instagram

नीरज क्रेडिट कार्ड पेमेंट ऐप CRED के विज्ञापन में नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्हें मसल ब्लेज का विज्ञापन मिला था. दोनों ही विज्ञापन को नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.instagram

instagram

मसल ब्लेज के विज्ञापन को केवल एक दिन में 12 लाख से अधिक लोगों ने इंस्टाग्राम पर देख लिया है पसंद किया है. जबकि CRED के विज्ञापन वाले वीडियो केवल 4 घंटे में ही 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया.

instagram

विज्ञापन में नीरज चोपड़ा की एक्टिंग के सभी दीवाने हो रहे हैं. CRED वाले विज्ञापन में नीरज को अलग-अलग रूप में दिखाया गया है. जिसमें नीरज गोल्ड का भाव बढ़ गया है, यह कहते हुए दिख रहे हैं, तो उन्हें यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं तुझे स्टार बना दूंगा.

instagram

नीरज के अभिनय को देखकर फैन्स पागल हुए जा रहे हैं. एक फैन ने कहा, भाई एक्टिंग में भी गोल्ड. एक अन्य फैन ने तो यहां तक कह डाला की अपनी बायोपिक में आप खुद ही लीड एक्टर रहो.

pti photo

हालांकि मसल ब्लेज वाले विज्ञापन को लेकर फैन्स ने नीरज को ट्रोल भी किया. एक फैन ने कहा कि कुछ पैसों के लिए ऐसे फेक प्रोमोशन मत करो चोपड़ा भाई प्लीज.

instagram

मालूम हो टोक्यो ओलंपिक से लौटने के बाद नीरज चोपड़ा की लोकप्रियता सोशल मीडिया में 2 हजार गुना बढ़ी है. देश उनपर अपना प्यार लुटा रहा है. सभी जगह उनकी ही चर्चा हो रही है.

instagram