ओलंपिक चैंपियन बनने के 2 महीने बाद नीरज चोपड़ा ने शुरू की ट्रेनिंग, कहा- पहले जैसी भूख के साथ लौटा हूं

Prabhat khabar Digital

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भाला फेंक (जैवलिन थ्रो) में गोल्ड मेडल मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने लंबे ब्रेक के बाद ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

फोटो - ट्वीटर

ट्रेनिंग ने फोटो शेयर करते हुए नीरज ने लिखा कि इस हफ्ते उसी भूख के साथ ट्रेनिंग पर लौट आया हूं. पिछले ओलंपिक चक्र की तरह ही शुरूआत करना अच्छा है. आप सभी का आपके संदेशों के लिये शुक्रिया.

फोटो - ट्वीटर

बता दें कि सात अगस्त को टोक्यो में ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद वह ब्रेक पर थे. वह टोक्यो में एथलेटिक्स में मेडल जीतने वाले पहले और ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बने थे.

Neeraj Chopra instagram

अगस्त में टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक गोल्ड मेडल (स्वर्ण पदक) जीतने के बाद नीरज एनआईएस-पटियाला में ट्रेनिंग पर लौट गए हैं.

नीरज चोपड़ा | फोटो - इंस्टाग्राम

ओलिंपिक चैंपियन बनने के बाद नीरज मालदीव और दुबई छुट्टियां मनाने गए थे. जहां वह स्‍कूबा डाइविंग के दौरान जेवलिन फेंकने और जीत का जश्‍न मनाने का अभिनय करते हुए नजर आए थे.

नीरज चोपड़ा | फोटो - इंस्टाग्राम

ओलंपिक की सफलता के बाद उन्‍होंने फैसला लिया था कि वह अभ्‍यास की कमी के चलते इस सीजन किसी भी इवेंट में हिस्‍सा नहीं लेंगे. वह 2022 सीजन में मैदान पर वापसी करेंगे.

नीरज चोपड़ा का नया लुक वायरल | instagram

टोक्‍यो में नीरज में 87.58 मीटर तक भाला फेंककर गोल्‍ड मेडल जीता था. नीरज अभिनव बिंद्रा के बाद व्‍यक्तिगत ओलंपिक गोल्‍ड जीतने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी है.

नीरज चोपड़ा | फोटो - ट्वीटर