IPL 2021: धोनी को जीताने के लिए साक्षी ने किया ऐसा, फिर चेन्नई ने रच दिया इतिहास

Prabhat khabar Digital

IPL 2021 final : कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल में 27 रनों से हराकर एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया.

twitter

धोनी की अगुआई में चेन्नई ने चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता. चेन्नई की धमाकेदार जीत के बाद हर ओर धोनी की तारीफ हो रही है. उन्होंने 2020 में लीग चरण में ही हार कर बाहर होने के बाद कैसे अपनी टीम को 2021 में चैंपियन बनाया. इसकी तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं.

twitter

चेन्नई की जीत के बाद धोनी को वाइफ साक्षी ने मैदान में घुसकर गले लगा लिया. इधर मीडिया में साक्षी को लेकर खबर आ रही है कि चेन्नई को चैंपियन बनाने के लिए साक्षी ने टोटका किया था और वह कामयाब भी रहा.

twitter

चेन्नई के लगभग सभी मुकाबलों में साक्षी को स्टैंड में बैठकर अपने पति धोनी का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया. धोनी जब आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को जीताया था, तो स्टैंड पर बैठी साक्षी ने जबरदस्त जश्न मनाया था. साक्षी को रोते हुए भी देखा गया था.

twitter

खबर है साक्षी ने चेन्नई को चैंपियन बनाने के लिए स्पेशल ड्रेस पहनीं, जो आखिरी तक ड्रेस का स्टाइल नहीं बदला. हालांकि सभी मैच में साक्षी अलग-अलग ड्रेस में नजर आयीं, लेकिन उनका स्टाइल सेम ही रहा.

twitter

दरअसल साक्षी चेन्नई के सभी मुकाबलों में वन पीस फ्रॉक ड्रेस में नजर आयीं. चाहे वो दिल्ली के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले ही बात हो या फिर फाइनल की. सभी में साक्षी फ्रॉक ड्रेस में ही नजर आयीं.

pti photo