दुबई में होटल का कमरा देख साक्षी को आयी हनीमून की याद, शर्म से छुपा लिया चेहरा, देखें क्यूट तस्वीरें

Prabhat khabar Digital

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS DHONI) पत्नी साक्षी (sakshi dhoni) और बेटी जीवा (ziva) के साथ इस समय यूएई दौरे पर हैं. जहां धौनी आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की अगुआई करेंगे.

instagram

यूएई दौरे पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई में एक आलीशान होटल में ठहरी है. जो की समुद्र किनारे स्थित है. होटल के कमरे भी सारी सुविधाओं से लैस है.

instagram

साक्षी धौनी को होटल के कमरे में पहुंचने से ही गजब की फीलिंग होने लगी. होटल के कमरे को कुछ इस तरह सजाया गया था कि उन्हें हनीमून की याद आ गयी, वो भी 11 साल बाद.

instagram

साक्षी ने होटल के कमरे की तसवीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और लिखा, होटल का कमरा, वो भी 11 साल बाद. कमरे की सजावट देखकर साक्षी को शर्म आ गयी और अपने हाथों से चेहरे को छुपा लिया.

instagram

साक्षी धौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स के लिए हमेशा नयी-नयी तसवीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

instagram

दुबई पहुंचने पर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया कि चेन्नई की टीम कहां और कैसे होटल में ठहरी है. होटल के बाहर का भी नजारा दिखाया.

instagram

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है. पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी.

instagram

भारत में 29 मुकाबले होने के बाद कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थिगित कर दिया गया. बाद में यूएई में कराने पर फैसला लिया गया.

instagram