The Kapil Sharma Show: ऐश्वर्या राय के साथ कैफ की पुरानी तसवीर पर कपिल ने लिये मजे, सहवाग ने कर दी बोलती बंद

Prabhat khabar Digital

The Kapil Sharma Show : टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग शनिवार 25 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं. दोनों क्रिकेटर हास्य कलाकार कपील शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आयेंगे.

instagram

वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ शो में अपने करियर के दिलचस्प किस्सों को लोगों के साथ शेयर करने नजर आयेंगे. शो का प्रोमो वीडियो सोशल वीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

instagram

वायरल वीडियो में कपिल शर्मा मोहम्मद कैफ की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं. कपिल ने कैफ की एक पुरानी तस्वीर निकाल कर उन्हें ट्रोल किया.instagram

instagram

कपिल ने शो में तसवीर पर फैन्स के कमेंट्स को भी दिखाया. जिसमें यूजर्स कैफ पर मजेदार कमेंट्स किये हैं. दरअसल तसवीर में कैफ के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ रही हैं.

instagram

इस तसवीर को कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. जिसमें कैप्शन में कैफ ने लिखा था कि एक अद्भुत शख्सियत ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुखद बातचीत.

instagram

कपिल शर्मा ने शो में दिखाया लोगों ने कैफ की तसवीर में कैसे-कैसे कमेंट्स किये हैं. एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, ऐश्वर्या जी ध्यान रखना... ये फील्डिंग में अच्छे हैं...

instagram

टीम इंडिया विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शो में कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी. प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा सहवाग से सवाल पूछते हैं कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर कुछ काम तो किया ही होगा.

instagram

जवाब में सहवाग ने कहा, यार, मैं नजफगढ़ का नवाब हूं. मैं काम करूंगा. सहवाग के इस जवाब पर शो में मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

instagram