2021 के बाद आईपीएल से संन्यास लेंगे एम एस धोनी, इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी भविष्यवाणी

Prabhat khabar Digital

ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि मेरा मानना है कि 2021 का आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल होगा. हॉग का बयान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गये मैच में धोनी के 1 रन पर आउट होने के बाद आया है.

PTI

रविवार को हुए इस मुकाबले में एम एस धोनी एक बार फिर स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के शिकार बने. धोनी केवल एक ही रन बना पाए. हालांकि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत हुई थी.

PTI

इस जीत के हीरो हरफनमौला रवींद्र जाडेजा साबित हुए. उन्होंने 4 गेंद पर लगातार दो छक्के और दो चौके लगातार हारी हुई बाजी को पलट दी. उनके योगदान के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

PTI

आईपीएल 2021 में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में बड़ा स्कोर नहीं हुआ है. यहां तक कि उन्होंने अब तक केवल एक छक्का लगाया है. हालांकि उनकी टीम प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर है.

PTI

धोनी के 40 साल के होने पर हॉग ने कहा कि मेरा मानना है कि धोनी की उम्र अब उनके प्रदर्शन पर हावी होने लगी है. बता दें कि धोनी इस साल 10 मैच में सिर्फ 52 रन बना पाए हैं.

PTI

हॉग ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि मुझे लगता है कि धोनी आईपीएल क्रिकेट से साल के अंत में संन्यास ले सकते हैं. मुझे लगता है कि 40 साल के धोनी के रिफ्लेक्स कमजोर पड़ने लगे हैं. हालांकि, उनकी विकेटकीपिंग शानदार रही है.

PTI

हॉग ने कहा कि सीएसके के लिए यह अच्छी बात है कि अभी भी धोनी कप्तानी कर रहे हैं और जडेजा जैसे युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धोनी सीएसके के चीफ कोच हो सकते हैं.

PTI