मलिंगा की पत्नी तानिया की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां फेल, ऐसी है यॉर्कर किंग की लव स्टोरी

Prabhat khabar Digital

श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर मलिंगा ने सोशल मीडिया के सहारे अपने संन्यास की घोषणा की.

instagram

संन्यास की घोषणा के साथ ही मलिंगा के शानदार क्रिकेट करियर का अंत हो गया. मलिंगा अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर काफी चर्चा में रहे और उसी के दम पर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर धाक भी जमाया.

instagram

मलिंगा ने टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में अपने घातक यॉर्कर से बड़े-बड़े दिग्गज क्रिकेटरों का शिकार किया. आईपीएल में मलिंगा ने सबसे अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया, जो अभी तक कायम है.

instagram

मलिंगा खेल के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. मुंबई इंडियंस टीम का लंबे समय तक हिस्सा रहे मलिंगा की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही है. उनकी पत्नी तानिया मिनोली पेरेरा के साथ उनकी पहली मुलाकात बेहद रोमांटिक है.

instagram

दरअसल मलिंगा एक ऐडशूट के लिए हिक्कदुवा के होटल में आये थे. उसी दौरान तानिया के साथ उनकी पहली मुलाकात हुई थी, जो उस समय एक कंपनी में इवेंट मैनेजर थीं. पहली ही नजर में मलिंगा तानिया की खूबसूरती में क्लीन बोल्ड हो गये.

instagram

दूसरी बार दोनों की मुलाकात गाले के एक होटल में हुई. दोनों ने अपना फोन नंबर शेयर किया. फिर उनके बीच बातचीत का सिलसिला आरंभ हुआ. फिर मलिंगा ने तानिया को प्रपोज किया और इस तरह 22 जनवरी 2010 को शादी कर ली. मलिंगा के दो बच्चे हैं.

instagram

हालांकि मलिंगा के हैप्पी फैमिली में एक बार साथी खिलाड़ी थिसारा परेरा के साथ विवाद बढ़ गया था. विवाद की वजह पत्नी तानिया बनी. दरअसल तानिया ने थिसारा पर आरोप लगाया था कि श्रीलंकाई टीम में जगह बनाने के लिए देश के खेल मंत्री से मिले थे. जिसके जवाब में परेरा ने भी सोशल मीडिया पर उसका करारा जवाब दिया था.

instagram