IND vs ENG: लॉर्ड्स में केएल राहुल ने जमाया शतक तो अथिया शेट्टी का उमड़ा प्यार, देखें दोनों की अनदेखी तसवीरें

Prabhat khabar Digital

भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में शानदार शतक जमाकर इतिहास रच डाला. राहुल की लाजवाब पारी की इस समय जमकर तारीफ हो रही है.

instagram

लॉर्ड्स (Lord's, London ) में सेंचुरी की तारीफ केएल राहुल की बेहद खास दोस्त ने भी किया है और विशेष कमेंट भी दिया है. जी, हां केएल राहुल के शतक पर जश्न मनाते हुए उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Bollywood actress Athiya Shetty) ने दिल का इमोजी भेजा.

instagram

दरअसल अथिया ने केएल राहुल के शतक से इतना खुश हुई कि उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलामी बल्लेबाज की तसवीर के साथ दिल का इमोजी भी डाला. अब अथिया की इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

instagram

इंस्टा स्टोरी के साथ ही एक बार फिर से केएल राहुल और अथिया के रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी है. इधर केएल राहुल के शतक की तारीफ बॉलीवुड अभिनेता और अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी किया है.

instagram

सुनील शेट्टी ने राहुल की तसवीर शेयर करते हुए लिखा, क्रिकेट के मक्का पर सेंचुरी, अच्छा खेले बाबा. इसके बाद सुनील शेट्टी ने उसे अपना बेहतरीन बर्थडे गिफ्ट बताया.

instagram

दरअसल केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच अफेयर की खबरें हमेशा सुर्खियों पर रहती हैं. हालांकि दोनों ने अब तक खुल कर अफेयर की बातों पर कुछ नहीं कहा है. इंग्लैंड दौरे पर दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा गया.

instagram

केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर अथिया भी गयीं हैं, इसकी जानकारी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की वाइफ ने दिया. दरअसल इशांत शर्मा की वाइफ ने इंग्लैंड में छुट्टी मनाते हुए अपनी एक तसवीर शेयर की थी, जिसमें केएल राहुल और अथिया भी नजर आ रही हैं.

instagram