केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप पर सुनील शेट्टी का ऐसा था रिएक्शन ?

Prabhat khabar Digital

England vs India, 2nd Test इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में शानदार शतक जमाकर केएल राहुल हीरो बन गये हैं. अब तक खेले गये दोनों टेस्ट में केएल राहुल का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. खेल के साथ-साथ केएल राहुल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं.

instagram

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को पिछले कुछ समय से केएल राहुल डेट कर रहे हैं. राहुल और अथिया का रिलेशनशिप अब खुलकर सामने भी आ चुका है. कई मौकों पर अथिया और केएल राहुल एक दूसरी की तसवीरें और पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए पाये गये हैं.instagram

instagram

अथिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं, इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर कर दी. दूसरी ओर केएल राहुल भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में ही हैं. इंग्लैंड में दोनों को एक साथ कई बार देखा भी गया, जिसके बाद साफ हो गया कि अथिया केएल राहुल के साथ ही दौरे पर गयी हैं.

instagram

इधर अथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने बड़ा बयान दे दिया है. अथिया के पिता सुनील से जब केएल राहुल और अथिया के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसपर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

instagram

सुनील शेट्टी से पूछा गया कि क्या अथिया केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर गयीं हैं, तो बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, ये सभी रिपोर्ट्स हैं और इसपर बोलने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है.

instagram

हालांकि लॉर्ड्स में जब केएल राहुल ने शतक जमाया था, तो सुनील शेट्टी ने भी क्रिकेटर की तसवीर शेयर की थी और बधाई दी थी. अथिया ने भी केएल राहुल के शतक का जश्न मनाया था और इंस्टा स्टोरी में राहुल की तसवीर में दिल का इमोजी शेयर कर बधाई दी थी.

instagram

कुछ दिनों पहले जब टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे थे, तो उस समय कपल्स की तसवीर वायरल हुई थी. जिसे इशांत शर्मा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. केएल राहुल ने लॉर्ड्स में 129 रनों की शानदार पारी खेली थी.

instagram