IPL 2021: RCB छोड़ इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे विराट कोहली, डेल स्टेन ने कर दी भविष्यवाणी

Prabhat khabar Digital

Indian Premier League 2021 विराट कोहली आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करते नजर नहीं आयेंगे. उन्होंने केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले वीडियो संदेश जारी कर कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया.

twitter

लेकिन अब आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि विराट कोहली आरसीबी को छोड़कर आईपीएल की नयी टीम को ज्वाइन कर सकते हैं.

twitter

हालांकि कप्तानी छोड़ने की घोषणा के समय कोहली ने साफ कर दिया था कि वो आईपीएल 2021 के बाद कप्तानी छोड़ देंगे, लेकिन आरसीबी के लिए खेलते रहेंगे.

twitter

आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा रहे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत में कहा कि विराट कोहली बहुत जल्द आईपीएल में नयी टीम के साथ नजर आने वाले हैं.

ESPNcricinfo

हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करने वाले डेल स्टेन ने कहा कि आप कितने बड़े खिलाड़ी हैं, यह मायने नहीं रखता.

pti photo

उन्होंने आगे कहा, मैं क्रिस गेल को टीम बदलते देखा है. स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम ने भी अप क्लब छोड़ दिया था. उन्होंने आगे कहा, विराट कोहली दिल्ली के हैं और उनक पास दिल्ली कैपिटल्स की टीम है.

pti photo

स्टेन ने कहा कि दिल्ली की टीम विराट कोहली को वेलकम करने के लिए तैयार होगी और कहेगी कि हमारे साथ आओ और खत्म करो.

twitter

गौरतलब है कि विराट कोहली ने आईपीएल शुरू होने से पहले यूएई पहुंचने के साथ भारत की टी20 टीम की कप्तानी से हटने का एलान किया था. कोहली ने ट्वीट कर बताया कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे. हालांकि कोहली ने कहा था कि वो वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी करते रहेंगे.

pti photo