IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ को मराठी एक्ट्रेस ने किया क्लीन बोल्ड! धोनी के धुरंधर ने राज से उठाया पर्दा

Prabhat khabar Digital

राजस्थान के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम में हर तरफ तूफान ला दिया.

फोटो - ट्वीटर

राजस्थान के खिलाफ गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 101 रन बनाये.

फोटो - ट्वीटर

बता दें कि कुछ दिनों पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार रुतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव की रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आयी थीं.

गायकवाड़ द्वारा सयाली के एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने लगीं थीं. मालूम हो कि रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ का अभिनेत्री सयाली ने भी जवाब दिया था.

फोटो - इंस्टाग्राम

गायकवाड़ ने मराठी अभिनेत्री के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा - "वाह". सयाली ने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया. दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर हुए इस चैट को देख फैंस अटकलें लगानी शुरू कर दी थी.

फोटो - इंस्टाग्राम

दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर हुए इस चैट को देख फैंस अटकलें लगानी शुरू कर दी थी. दोनों के रिश्ते की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर अलग ही अफवाह फैलनी शुरू हो गयी थी.

फोटो - इंस्टाग्राम

वहीं गायकवाड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस अफवाह पर रोक लगायी है.गायकवाड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि केवल गेंदबाज ही उनके विकेट ले सकते हैं और कोई नहीं.

फोटो - ट्वीटर