IPL 2021: रवींद्र जडेजा ने बनाए 4 गेंद पर 20 रन, चेन्नई ने जीती हारी बाजी, तारीफ करते नहीं थक रहे धोनी

Prabhat khabar Digital

चेन्नई सुपर किंग्स ने सुपर संडे को पहले मैच में केकेआर पर शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्का किया. इस मैच के हीरो ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैं. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

Twitter

एक समय जब मैच चेन्नई के हाथ से खिसकता नजर आ रहा था जब रवींद्र जाडेजा ने जो आक्रामक पारी खेली, उसे कोई नहीं भूल सकता. उन्होंने 19वें ओवर में मैच का पाला ही पलट दिया. 4 गेंद पर उन्होंने दो छक्के और दो चौके लगाए.

Twitter

19वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा लेकर आए थे. पहली गेंद पर जडेजा ने एक रन लेकर कुरैन को बल्लेबाजी दी. फिर कुरैन ने भी एक रन लिया. उसके बाद जडेजा ने 4 गेंद पर दो छक्के और दो चौके लगाकर मैच का पासा ही पलट दिया.

Twitter

18 ओवर के बाद चेन्नई को जीत के लिए 12 गेंद पर 26 रन की जरूरत थी. वहीं 19वें ओवर में जडेजा की धुआंधार बल्लेबाजी के बाद चेन्नई को जीत के लिए 6 गेंद में केवल 4 रन की जरूरत रह गयी.

Twitter

20वें ओवर का रोमांच कुछ और था. सुनील नारायण ने पहली ही गेंर पर कुरैन को आउट किया. उसके बाद शार्दुल ठाकुर आए और दूसरी गेंद पर 3 रन बनाएं. मैच अब बराबरी पर था. तभी जडेजा आउट हो गये. फिर आखिरी गेंद पर दीपक चाहर ने एक रन लेकर जीत दिलायी.

Twitter

जडेजा की 8 गेंद पर 22 रन की पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. धोनी ने भी उनकी तारीफ की और कहा कि कई बार आप अच्छा नहीं खेलते और जीत जाते हैं तो अच्छा लगता है.

Twitter

धोनी ने कहा कभी-कभी आप अच्छा क्रिकेट खेलते हैं और खेल हार जाते हैं, जबकि कई बार आप वास्तव में अच्छा नहीं खेलते हैं, लेकिन फिर भी यदि आप खेल जीत जाते हैं, तो यह साधारण कारण से थोड़ा अधिक सुखद होता है कि आप अभी भी गलतियों को सुधारें.

Twitter