IPL 2021: रविंद्र जडेजा ने हारी हुई बाजी पलटकर धोनी को संकट से उबारा, बेटी को समर्पित किया मैन ऑफ द मैच

Prabhat khabar Digital

Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, 38th Match रविंद्र जडेजा ने 8 गेंदों पर 22 रन की कीमती पारी खेलकर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी जीत दिलाया और कप्तान धोनी का विश्वास जीत लिया.

instagram

चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर के खिलाफ लगभग मुकाबला गंवा दिया था. 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर जब कप्तान महेंद्र सिंह का विकेट चेन्नई ने गंवाया तो जीत की सारी उम्मीदें सभी ने छोड़ दी.

pti photo

क्योंकि उस समय चेन्नई को जीत के लिए 15 गेंदों में 29 रन चाहिए थे. धोनी के आउट होने के बाद जडेजा बल्लेबाजी करने आये. उन्होंने न केवल एक छोर को संभाले रखा बल्कि स्कोर को भी तेजी से आगे बढ़ाया.

pti photo

चेन्नई के सामने 172 रन का लक्ष्य था. फाफ डुप्लेसिस (30 गेंदों पर 44 रन) और रुतुराज गायकवाड़ (28 गेंदों पर 40 रन) ने पहले विकेट के लिये 74 रन जोड़कर उसे अच्छी शुरुआत दिलायी.

instagram

मोईन अली ने 28 गेंदों पर 32 रन बनाये लेकिन वह जडेजा थे जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में दो चौके और दो छक्के जड़े जिससे चेन्नई ने आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया.

instagram

शानदार पारी के लिए जडेजा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया. जडेजा ने अपने अवॉर्ड को अपनी बेटी निघ्याना के नाम किया. जडेजा ने मैच के बाद कहा, पांच महीन से जब आप टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हों और अचानक वाइड गेंद क्रिकेट खेलना आसान नहीं होता.

pti photo