IPL 2021: बीच मैदान पर अश्विन, साउदी और मॉर्गन के बीच भयंकर झगड़ा, दिल्ली-केकेआर मुकाबले में हाई वोल्टेज ड्रामा

Prabhat khabar Digital

Kolkata vs Delhi, 41st Match आईपीएल 2021 में रोमांच अपने चरम पर है. 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हाई वोल्टेज मैच खेला गया. जिसमें केकेआर ने दिल्ली के विजय रथ को थमते हुए 3 विकेट से हरा दिया. लेकिन दोनों टीमों के बीच लो स्कोरिंग मुकाबले में जमकर ड्रामा भी मैदान पर देखा गया.

twitter

दिल्ली के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन और टीम साउथी के साथ भिड़ गये. शारजाह के मैदान पर यह घटना उस समय घटी जब बल्लेबाजी के लिए आर अश्विन क्रीज पर आये.

twitter

अश्विन को टीम साउदी ने 9 के स्कोर पर आउट किया. आउट होने के बाद अश्विन पवेलियन लौट रहे थे, लेकिन उसी समय साउदी ने कुछ बोल दिया, जिसपर अश्विन नाराज हो गये और दोनों के बीच बाहस होने लगी. दोनों के बीच बहस को देखकर मॉर्गन भी आ गये और अश्विन से उनकी भी बहस होने लगी.

twitter

लेकिन बाद में केकेआर के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बीच बचाव किया और अश्विन को वापस पवेलियन भेजा. अश्विन जब आउट हुए, उस समय दिल्ली की पारी का अखिरी ओवर प्रगति पर था.

twitter

दरअसल टीम साउदी की गेंद पर आर अश्विन ने आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन उनका कैच नीतीश राणा ने लपक लिया. उसके बाद अश्विन पर साउदी ने कुछ कमेंट किया. फिर कप्तान मॉर्गन को भी कुछ कहते हुए देखा गया. उसके बाद अश्विन दोनों से भिड़ गये थे.

pti photo

आईपीएल में यह पहली बार नहीं हुआ, जब खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस हुई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में इसी तरह गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच तीखी बहस हुई थी. गंभीर उस समय केकेआर के कप्तान थे.

twitter

गौरतलब है कि केकेआर ने दिल्ली का विजय अभियान रोक दिया और 3 विकेट से हराया. दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन बनाया, जिसके जवाब में केकेआर की टीम 18.2 ओवर में 7 विकेट पर 130 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

twitter