IPL 2021: साक्षी धौनी बहुत जल्द देने वाली हैं बड़ी खुशखबरी, तस्वीर शेयर कर बताया Coming Soon !

Prabhat khabar Digital

ipl 2021 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) के घर नया मेहमान आने वाला है. जिसके बारे में जानकारी पत्नी साक्षी धौनी ने दे दिया है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली साक्षी (sakshi dhoni) ने एक तसवीर शेयर कर लिखा Coming Soon !

instagram

हालांकि आप जो सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं है, दरअसल अपने पति एमएस धौनी के साथ आईपीएल 2021 के फेज टू में शामिल होने के लिए वो और बेटी जीवा भी इस समय यूएई में हैं. धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स दुबई के एक आलीशान होटल में ठहरी है. जिसकी जानकारी खुद साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर कर दी.

instagram

दुबई के जिस होटल में धौनी और साक्षी बेटी जीवा के साथ ठहरी हैं, उसके कमरे की सजावट कुछ ऐसी की गयी है कि जिसे देखकर साक्षी पहले तो शरमा गयी. उन्हें अपनी हनीमून की याद आ गयी और शर्म से हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया.

instagram

उसके बाद साक्षी लगातार कमरे की तसवीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने टॉवेल से कुछ बनाया है, जो देखने से खरगोश की तरह नजर आ रहा है. तसवीर के साथ साक्षी ने लिखा, Coming Soon !

instagram

अब उस तसवीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि धौनी के रांची स्थिति फॉर्म हाउस में जल्द ही दो नये जानवर की एंट्री होने वाली है, वो भी दो खरगोश के रूप में. मालूम हो धौनी के फॉर्म हाउस में इस समय डॉगी के अलावा दो घोड़े भी हैं. एक छोटे नश्ल का है, तो एक काले रंग का घोड़ा है.

instagram

कुछ दिनों पहले धौनी की अपने घोड़े को मालीश करते हुए तसवीर वायरल हुई थी. जिसे शेयर कर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा से कप्तान धौनी के लिए टिप्स मांगा था. दरअसल जडेजा खुद घोड़ों के शौकिन हैं.

instagram