IPL 2021: फिर दिखा धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, यॉर्कर गेंद पर लगाये लंबे-लंबे छक्के, वीडियो हुआ वायरल

Prabhat khabar Digital

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं. उनके फैन्स आज भी उन्हें खेलते देखकर वैसे ही उत्साहित होते हैं, जैसा इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके खेल को देखकर होते थे.

Twitter

आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी आज भी अपना दम दिखाते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी आईपीएल में अपना जलवा बरकरार रखे हुए हैं.

Twitter

अभी अभ्यास मैच में धोनी की बल्लेबाजी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दनादन छक्के लगाते देखे जा सकते हैं. यॉर्कर गेंद पर धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट का कोई जवाब नहीं है.

Twitter

चेन्नई की टीम को धोनी ने कई बार आईपीएल का चैंपियन बनाया है. इस सीजन में भी भी सीएसके 7 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर बरकरार है. दूसरे सीजन के मैच 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो जायेंगे.

Twitter

धोनी का मैच विनर खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है. भारत के लिए खेलते हुए उन्होंने कई ऐसे मैच का रूख मोड़ दिया है, जिसमें जीत लगभग असंभव लगती थी. इसी प्रकार आईपीएल में धोनी कई बार एक बेहतरीन फिनीसर की भूमिका निभा चुके हैं.

Twitter

धोनी की बल्लेबाजी का एक वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्वीट किया है जिसमें वो ताबड़तोड़ शॉट खेलते दिख रहे हैं. धोनी की बैट स्पीड कमाल की दिखाई दे रही है और गेंद गोली की रफ्तार से बाउंड्री पार कर रही है.

Twitter

शेयर किये गये वीडियो में धोनी यॉर्कर गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट लगाते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने दीपक चाहर की गेंद पर कवर्स के ऊपर से शानदार चौका भी लगाया. दीपक चाहर ने कहा कि धोनी पिछले तीन सालों में सबसे बेहतरीन फॉर्म में दिख रहे हैं और उनके बल्ले से लंबे-लंबे छक्के निकल रहे हैं.

Twitter