IPL 2021 Latest Update : ये हैं आईपीएल 2020 के हीरो, बल्ले और गेंद से मचाया था कोहराम

Prabhat khabar Digital

आईपीएल के 14वें सीजन में टकराने के लिए टीमें तैयार हैं. लेकिन 2020 के उन हीरो को आइये जानते हैं, जिसने यूएई की धरती में अपने बल्ले और गेंद से तबाही मचाया था.

केएल राहुल - किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 2020 में अपने बल्ले से यूएई की धरती पर कोहराम मचाया था. उन्होंने 14 मैचों में 1 शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 670 रन बनाये थे. जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 132 रन रहा था. राहुल ने ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाया था.

कागिसो रबादा : दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के सदस्य कागिसो रबादा ने 2020 आईपीएल में अपने गेंद से सभी बल्लेबाजों को खुद परेशान किया था. उन्होंने टूर्नामेंट में 30 विकेट चटकाकर पर्पल कैप पर कब्जा किया था.

केएल राहुल : केएल राहुल भले ही अपनी टीम को पिछले साल पहले राउंड से आगे नहीं ले जा पाये, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था. उन्होंने पिछले आईपीएल में 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी और टॉप स्कोरर रहे थे.

वरुण चक्रवर्ती : केकेआर टीम के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती पिछले आईपीएल में बेस्ट बॉलिंग फिगर वाले गेंदबाज बने थे. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मैच में 4 ओवर डालकर 20 रन देकर 5 विकेट चटकाये थे.

जोफ्रा आर्चर : राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर को पिछले आईपीएल में मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर चुना गया था. उन्होंने 14 मैच में 20 विकेट, 175 टॉट्स फेंके थे. 5 चौका, 10 छक्के और 5 कैच भी लपके थे.