IPL 2021: समुद्र किनारे पत्नी नताशा के साथ मस्ती करते नजर आये हार्दिक पांड्या, तस्वीरें वायरल

Prabhat khabar Digital

Indian Premier League 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को भिड़ंत के साथ ही आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत हो जाएगी. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले रोमांचक मुकाबले के लिए धोनी और रोहित की अगुआई वाली टीमें पूरी तरह तैयार हैं.

instagram

इधर मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस टीम के अहम हिस्सा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दुबई में समुद्र किनारे मस्ती करते नजर आये. पांड्या अपनी खूबसूरत पत्नी नताशा स्टेनकोविक और एक साल बेटे अगस्त्य के साथ समुद्र किनारे सैर के लिए निकले.

instagram

इस दौरान पांड्या कभी अपने बेटे को हवा में उछालते, तो कभी पत्नी नताशा के साथ रोमांटिक पोज करते दिखाई दिये. आईपीएल का दूसरा फेज खेलने यूएई पहुंचे पांड्या और उनका परिचार कोरेंटिन अवधि पूरा कर लिया है.

instagram

पांड्या ने समुद्र किनारे अपनी हैप्पी फैमली के साथ सुकून के पल बिताते हुए इंस्टाग्राम पेज पर तीन तसवीरें पोस्ट की हैं. जिसमें एक में पांड्या बेटे अगस्त्य को हवा में उछालते नजर आ रहे हैं.

instagram

जबकि दूसरी तसवीर में पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ नजर आ रहे हैं. तीसरी और आखरी तसवीर में पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को गोद में उठाये नजर आ रहे हैं.

instagram

पांड्या ने सर्बियन गर्ल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ 1 जनवरी 2020 को विवाह बंधन में बंधे उसके कुछ दिन बाद ही 30 जुलाई को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया.

instagram

मालूम हो नताशा सर्बिया की मशहूर डांसर रही हैं. उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया है. पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पांड्या हमेशा नयी-नयी तसवीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स को अपडेट रखते हैं.

instagram

पांड्या मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन लंबे समय के बाद मैदान पर जब उनकी वापसी हुई, तो बल्ले से रन कम निकल रहे हैं. गेंदबाजी में भी उनका जलवा अब तक नजर नहीं आया है.

instagram