IPL 2021: धोनी की बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रेसिया के बीच गहरी दोस्ती, तस्वीरें वायरल

Prabhat khabar Digital

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के बीच जबरदस्त दोस्ती है. खेल के मैदान से लेकर मैदान के बाहर भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती नजर आती है. दोनों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साथ संन्यास भी लिया और आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलते भी आये हैं.

instagram

धोनी-रैनी की दोस्ती अब पारिवारिक दोस्ती में बदलती जा रही है. दोनों की बेटियों के बीच भी गहरी दोस्ती देखने के लिए मिल रही है. दोनों क्रिकेटर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ यूएई दौरे पर गये हैं.

instagram

वैसे में जब दोनों खिलाड़ी एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है, तो जाहिर सी बात है कि दोनों की फैमिली में भी गहरी दोस्ती हो जाएगी. धोनी की बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रेसिया के बीच जबरदस्त दोस्ती इस समय देखी जा रही है.

instagram

मैच के दौरान दोनों को कई बार एक साथ हाथ से हाथ मिलाकर जश्न मानते दिखा गया. दोनों की तसवीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

instagram

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धोनी ने विजयी छक्का लगाकार अपने प्रशंसकों को झूमने का मौका दे दिया. धोनी ने जब 96 मीटर का छक्का जमाकर अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाया तो स्टेडियम में अपनी मां साक्षी के साथ मैच देख रही जीवा अपनी सीट से उछल पड़ी.

instagram

जीवा का जश्न मनाते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. चेन्नई ने जीवा और ग्रेसिया की एक खूबसूरत तसवीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पेज से शेयर किया. तसवीर के साथ कैप्शन दिया रिंगा-रिंगा एक साथ.

instagram