IPL 2021: जब कोच की बेटी पर आया धोनी के करीबी का दिल, रैना ने सुनायी प्रियंका के साथ अपनी लव स्टोरी

Prabhat khabar Digital

instagramIPL 2021 : टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के चिन्ना थाला सुरेश रैना इस समय यूएई में दौरे पर हैं. जहां आईपीएल 2021 फेज टू की तैयारी में जुट गये हैं. लेकिन आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले रैना रोमांटिक हो गये हैं. उन्होंने वाइफ प्रियंका चौधरी के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की है.

instagram

रैना और वाइफ प्रियंका के लव स्टोरी को फ्रेंचाजइी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें रैना ने कई किस्से सुनाये. दरअसल सीएसके ने सुपर कपल सीरीज की शुरुआत की है. जिसमें रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ शामिल हुए.instagram

instagram

सीरीज का हिस्सा बने रैना-प्रियंका ने अपनी लव स्टोरी और शादी से जुड़ी कई बातें फैन्स के साथ शेयर की. रैना ने बताया कि कैसे प्रियंका के साथ उनकी मुलाकात हुई और फिर बचपन का प्यार कैसे शादी में बदल गया.

instagram

रैना ने बताया कि प्रियंका अपनी दोस्त के साथ उनके घर ट्यूशन पढ़ने आती थी. रैना के बड़े भाई प्रियंका और उनकी दोस्त को ट्यूशन देते थे. पहली बार रैना ने प्रियंका को उसी समय देखा था. लेकिन बाद में रैना बोर्डिंग स्कूल चले.

instagram

रैना ने बताया प्रियंका और वो एक-दूसरे को बचपन से ही जानते थे. दोनों पड़ोसी थे. प्रियंका के पिता रैना के बचपन के कोच रहे हैं. रैना ने बताया, पड़ोसी होने के साथ-साथ प्रियंका उनकी अच्छी दोस्त भी थी.

instagram

लंबे समय तक दोनों साथ-साथ रहे, लेकिन उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गयी, उन्हें इसका पता भी नहीं चला. स्कूली शिक्षा के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गये. रैना टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू कर दिया और प्रियंका भी नीदरलैंड में एक बैंक की नौकरी करने लगी.

instagram

रैना से शादी के लिए प्रियंका ने अपनी लाखों की नौकरी छोड़ दी और भारत आ गयीं. रैना और प्रियंका के रिलेशनशिप से दोनों के परिवार को भी कोई आपत्ति नहीं थी. परिवार वालों से हरी झंडी मिलने बाद रैना ने प्रियंका के साथ 2015 में शादी कर ली. रैना और प्रियंका के दो बच्चे भी हैं.

instagram

मालूम हो रैना चेन्नई सुपर किंग्स और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बेहद करीबी हैं. रैना और धौनी के दोस्ती के किस्से किसी से छीपे नहीं हैं. दोनों ने एक साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा भी कहा.

instagram