IPL 2021 : प्रीति जिंटा की गोद में बैठा क्यूट बच्चा किसका है ? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Prabhat khabar Digital

Bangalore vs Punjab आईपीएल 2021 के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें विराट कोहली की टीम आरसीबी ने केएल राहुल की टीम पंजाब को 6 रन से हरा दिया और प्लेऑफ का टिकट कटा लिया.

twitter

पंजाब की टीम आरसीबी से हारकर मुश्किल में फंस चुकी है. उसका प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम हो गयी हैं. आरसीबी के खिलाफ पंजाब जब हार के कगार पर पहुंच चुकी थी तो स्टेडियम में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री और पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी परेशान नजर आयीं.

twitter

उनके चेहरे की चमक कम पड़ गयी, जब पंजाब आरसीबी से हार गया. हालांकि पंजाब-आरसीबी का मुकाबला देखने पहुंची प्रीति जिंटा की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

twitter

वायरल तस्वीर में प्रीति की गोद पर एक क्यूट बेबी नजर आ रहा है. तस्वीर वायरल होने के बाद फैन्स काफी परेशान हैं कि आखिर प्रीति की गोद पर बैठा बच्चा किसका है.

twitter

फोटो वायरल होने के बाद कयासों का दौर भी जारी है. कोई पंजाब टीम के किसी खिलाड़ी का बच्चा बता रहा है, तो कोई मैनेजमेंट के किसी मेंबर का बता रहा.

instagram

लेकिन आपको बता दें प्रीति जिंटा की गोद पर बैठा क्यूट बच्चा उनकी ही टीम के खिलाड़ी मनदीप सिंह का है.

instagram

मनदीप सिंह का बेटा राजवीर सिंह, जो प्रीति जिंटा की गोद में नजर आ रहा है, उसका जन्म 16 जनवरी 2021 को हुआ था. मनदीप ने जगदीप जायसवाल से 2016 में शादी की थी.

instagram

मनदीप सिंह ने अपने बेटे के साथ कई तसवीरें इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं, उसे ही देखने के बाद यह खुलासा हुआ कि प्रीति जिंटा की गोद पर बैठा बच्चा मनदीप सिंह का है.

instagram