IPL 2021: जैसे ही दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, धोनी ने कर दिया ये हाल, VIDEO वायरल

Prabhat khabar Digital

दीपक चाहर ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल लीग मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज में प्रपोज किया. सीएसके भले ही मैच हार गई हो, फिर भी सीएसके के तेज गेंदबाज और उनके सभी साथियों के लिए यह खुशी का क्षण था.

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में चाहर एक घुटने के बल बैठ गये और अपनी प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया. चाहर ने अपनी प्रेमिका के साथ और सीएसके की पूरी टुकड़ी के टीम होटल में लौटने के बाद जश्न मनाया.

चाहर और उनकी मंगेतर टीम होटल लौट आए और एक साथ केक काटा, जबकि उनके साथी उनके चारों ओर से घेरे खड़े थे. जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को केक खिलाया, एम एस धोनी ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और मुंह पर केक पोत दिया.

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने जब चाहर को पीछे से पकड़ा कृष्णप्पा गौतम ने उनके पैरों को पकड़कर उन्हें उठा लिया. सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा आदि ने चाहर को सराबोर कर दिया.

इस हंसी मजाक के बाद धोनी और सीएसके के अन्य साथी जल्दी से बाहर निकल गये, जबकि चाहर अपने साथियों द्वारा फैलायी गयी गंदगी में फर्श पर बैठ गये. चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किये गये इस वीडियो को फैन्स की खूब प्रशंसा मिल रही है.

इन सब के बीच चेन्नई के खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन पर ध्यान देने की जरूरत है. प्लेऑफ में प्रवेश करने के बाद से चेन्नई अपना तीन मुकाबला हार चुकी है. 14 मैचों में नौ जीत और पांच हार के साथ 18 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

रितुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने सीएसके के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अंबाती रायुडू के अलावा, मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने वास्तव में बड़ा योगदान नहीं दिया है.