IND vs AUS W: शतक लगाने के बाद स्मृति मंधाना से कहा गया 'ओ हसीना जुल्फों वाली', प्‍लेयर ने दिया ये रिएक्‍शन

Prabhat khabar Digital

भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक महिला डे-नाइट मैच में पहला टेस्ट शतक जड़कर सुर्खियां बटोरीं.

स्मृति मंधाना का रिकॉर्ड शतक | PTI

मंधाना ने 216 गेंद में 22 चौकों और एक छक्के की मदद से 127 रन बनाये. उन्होंने पूनम राउत के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन जोड़े, जो ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड है.

फोटो - ट्वीटर

मंधाना ने एलिस पैरी को 52वें ओवर में पुल शॉट लगाकर अपना शतक पूरा किया. मंधाना अपने कल के स्कोर 80 रन से आगे खेलते हुए शुक्रवार को शतक जमाया और 127 रन बनाये.

फोटो - ट्वीटर

वहीं शतक के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's Cricket Team) की प्लेयर हरलीन देओल (Harleen Deol) ने स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की तारीफ करते हुए मस्का लगाया है.

फोटो - ट्वीटर

हरलीन ने मंधाना की शतकीय पारी की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ऐलेक्सा (Alexa), प्लीज ये गाना प्ले करो- ओ हसीना जुल्फों वाली.

Smriti Mandhana | फोटो - ट्वीटर

हरलीन देओल (Harleen Deol) ने इस कमेंट पर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने रिप्लाइ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ऐलेक्सा (Alexa), प्लीज हरलीन को म्यूट (Mute) कर दो.'

फोटो - इंस्टाग्राम

वहीं मैच में भारत ने 101.5 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 276 रन बना लिये थे. खराब मौसम के कारण एक सत्र से ज्यादा समय का खेल खराब हो गया.

फोटो - ट्वीटर