विराट कोहली की शिकायत मामले में अश्विन ने इस समाचार एजेंसी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा...

Prabhat khabar Digital

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने बीसीसीआई से विराट कोहली की शिकायत की थी. जिसके बाद कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल टीम से इस्तीफा देने का एलान किया है.

Insta

हालांकि अश्विन इस बात को केवल गॉसिप बता रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पोटी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैच भी उसकी तलाश कर रहा हूं, जिसने यह फेक न्यूज प्रसारित किया है.

Insta

अश्विन ने सीधा समाचार एजेंसी आईएएनएस पर निशाना साधा है और कहा कि मैं भी फेक न्यूज के नाम के उस हैडल की तलाश कर रहा था. उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों का शुक्रिया आपने उसे ढूढने में मेरी मदद की.

Insta

अश्विन ने कहा कि मैंने अभी सुना है कि फेक न्यूज वाले ने अब अपना नाम बदल लिया है और उसे अब आईएएनएस के नाम से जाना जाता है, जो इस प्रकार अफवाहें फैलाते हैं. इस एजेंसी से कुछ लोग फीड भी लेते हैं.

PTI

बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह से अश्विन ने ही कप्तान विराट कोहली की शिकायत की थी और कुछ खिलाड़ियों के साथ मिलकर विराट के खिलाफ बगावत किया था. समाचार एजेंसी आईएएनएस ने यह दावा किया था.

PTI

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सीनियर खिलाड़ी ने विराट कोहली के खिलाफ बीसीसीआई सचिव से शिकायत की थी कि उन्हें टीम में असुरक्षित महसूस कराया जा रहा है. इसमें अश्विन का नाम था.

PTI

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में आर अश्विन को टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था. इसके बाद उन्होंने विराट की शिकायत की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि विराट ने जान-बूझकर ऐसा किया था.

PTI

टी-20 टीम के लिए भी कोहली की पसंद अश्विन के बजाए युजवेंद्र चहल थे. ऐसी चर्चा है कि टी-20 टीम के साथ साथ बीसीसीआई विराट को वनडे की कप्तानी से भी मुक्त कर सकता है. ऐसे में विराट केवल टेस्ट टीम के कप्तान रह जायेंगे.

PTI