अगर रोहित शर्मा बने टीम इंडिया के कप्तान तो इन तीन खिलाड़ियों की हो सकती है टीम से छुट्टी

Prabhat khabar Digital

ऐसी खबरें आई है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा भारत के अगले वनडे और टी-20 कप्तान बन सकते हैं. मौजूदा कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए टी-20 और वनडे टीम की कप्तानी छोड़ सकते हैं.

PTI

किसी भी टीम में कप्तान के बदलने के बाद कई प्रकार के बदलाव की पूरी संभावना होती है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि रोहित के कप्तान बनने से टीम से कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है.

PTI

मीडिया रिपोर्ट्स में तीन ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद टीम से बाहर हो सकते हैं. ये तीन नाम ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और वॉशिंगटन सुंदर के हैं.

PTI

रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद युवा बल्लेबाज ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर टीम में जगह मिल सकती है. ऐसा होने पर ऋषभ पंत पर खतरा मंडरा सकता है. किशन अभी मुंबई इंडियंस टीम का भी हिस्सा हैं.

PTI

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के हिस्सा रहते हैं. रोहित के कप्तान बनने के बाद वनडे और टी-20 की टीम में सैनी की जगह किसी और को मौका दिया जा सकता है.

PTI

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर विराट कोहली के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. रोहित शर्मा, सुंदर की जगह वनडे और टी-20 टीम में क्रुणाल पांड्या या जयंत यादव को मौका दे सकते हैं.

PTI