टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए जमकर पसीना बहा रही कोहली एंड कंपनी, देखें तसवीरें

Prabhat khabar Digital

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले टीम इंडिया ने कमर कस ली है. टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं.

फाइनल के लिए विराट कोहली एंड कंपनी की तैयारियां जोरों पर हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) गुरूवार को टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की कुछ तसवीरें साझा की हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम 3 जून को साउथेम्प्टन में उतरी थी और उसके बाद दल के प्रत्येक सदस्य को तीन दिवसीय अनिवार्य हार्ड क्वारंटाइन से गुजरना पड़ा.

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को WTC के फाइनल को बेस्ट-ऑफ-थ्री का करना चाहिए था.

18 जून से 22 जून तक साउथम्पटन में चलने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की न्यूजीलैंड से भिड़ंत होगी.

बता दें कि इससे पहले खिलाड़ियों ने अलग-अलग समय पर अभ्यास करते हुए अपनी-अपनी तसवीरें शेयर की थीं पर अब पूरी टीम एक साथ प्रैक्टिस कर रही है.

बता दें कि कोरोना के कारण टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बायो बबल में अधिक समय गुजारना पड़ रहा है. विराट सहित सभी खिलाड़ियों ने इसे काफी तनावपूर्ण और उबाउ भी बता चुके हैं.