T20 WC: 12 साल की बच्ची ने डिजाइन की इस क्रिकेट टीम की जर्सी, अब वर्ल्ड कप में मचा रहा धमाल

Prabhat khabar Digital

ICC Mens T20 World Cup 2021 यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. क्वालीफायर मुकाबले में अबतक स्कॉटलैंड और ओमान की टीमों ने न केवल बेहतरीन प्रदर्शन किया है, बल्कि फैन्स का दिल भी जीत लिया है.

twitter

स्कॉटलैंड की टीम ने तो धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 12 में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है. स्कॉटलैंड ने वर्ल्ड कप की शुरुआत में ही बांग्लादेश को हराकर बड़ा उलटफेर किया और फिर पापुआ न्यू गिनी को 17 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

twitter

स्कॉटलैंड के लिए 12 साल की बच्ची रेबेका डाउनी (Rebecca Downie ) लक्की साबित हुई है. दरअसल नन्ही बच्ची की डिजाइन की हुई जर्सी पहनकर इसबार स्कॉटलैंड की टीम टी वर्ल्ड कप में उतरी है और अबतक दो मुकाबले जीत चुकी है.

twitter

इसका खुलासा स्कॉटलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बच्ची की तस्वीर शेयर कर बताया कि रेबेका ने ही जर्सी को डिजाइन किया है, जिसे इस समय काफी सराहा जा रहा है.

twitter

दरअसल स्कॉटलैंड ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी जर्सी के लिए कई डिजाइन्स मंगाये थे, जिसमें रेबेका के डिजाइन को ही सबसे अधिक पसंद किया गया.

twitter

स्कॉटलैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर हैंडल से रेबेका की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रेबेका अपने डिजाइन की हुई स्कॉटलैंड की जर्सी पहने नजर आ रही है. रेबेका स्कॉटलैंड का मैच भी देख रही है.

twitter

पर्पल कलर की स्कॉटलैंड की शाइन करती जर्सी को इस समय वर्ल्ड कप का सबसे बेस्ट किट बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर रेबेका की डिजाइन जर्सी को तेजी से शेयर किया जा रहा है.

twitter