Rashifal, 12 April 2021: चैत्र नवरात्र से पहले मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, कुंभ राशि के लाइफ में आयेगी खुशहाली, जानें किन्हें रहना होगा सावधान

Prabhat khabar Digital

मेष राशि: परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी. रोक-टोक करने की प्रवृत्ति छोड़ें, लोग आपसे नाराज हो सकते हैं.

वृषभ राशि: रिश्ते में खटास बढ़ेगी. सर्दी-बुखार के लक्षण दिखने पर तुरंत डॉक्टर से सम्पर्क करें. नौकरी में परेशानी बढ़ेगी. आपकी मेहनत को लोग महत्व नहीं देंगे.

मिथुन राशि: सहकर्मियों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. सरकारी कार्य पूर्ण होंगे. व्यापारियों के लिए दिन सही है. रिश्तो में मधुरता आएगी. अविवाहितओं को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

कर्क राशि: रोजगार के नए और बेहतर अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा. सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि: शारीरिक और मानसिक कमजोरी महसूस होगी. बेवजह के मामलों में ना फंसे. धार्मिक मामलों में रुचि बढ़ेगी. जीवन शैली सुधारें और खानपान में ध्यान दें.

कन्या राशि: आपके विचार से बॉस खुश होंगे. भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचे. पढ़ाई का दबाव बढ़ेगा. परिवार का कोई सदस्य आपसे नाराज हो सकता है.

तुला राशि: प्रशासन या सरकारी मामलों में आपको सहयोग मिलेगा. पार्टनरशिप का काम लाभ देगा. आज ज्ञान बढ़ाने वाली जानकारियां प्राप्त होगी. ऑफिस में वर्क लोड कम होगा.

वृश्चिक राशि: कोई विशेष मनोकामनाएं पूर्ण होगी. व्यापार में किसी जानकार की सलाह लें, लाभ होगा. इंजीनियरिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है. नए व्यापार की शुरुआत भी कर सकते हैं.

धनु राशि: अभी यात्रा करने से बचें. लेन-देन के मामलों में सतर्क रहें. सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करें. सेहत का खास ख्याल रखें.

मकर राशि: बुरी संगति छोड़ें. व्यापार में संघर्ष करना पड़ेगा. विवाह कार्यक्रम में विघ्न पैदा हो सकती है. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें.

कुंभ राशि: मैन्युफैक्चरिंग कार्य से जुड़े हैं तो प्रगति के योग है. व्यस्तता के बावजूद आराम जरूर करें. किसी बड़े क्लाइंट से डील होगी. किसी बात को लेकर पारिवारिक कलह बढोगी.

मीन राशि: परिवार का सपोर्ट मिलेगा. स्वास्थ्य पहले के मुताबिक ठीक होगा. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी के बहकावे में आने की भूल ना करें.