Today Rashifal: 28 सितंबर कन्या और तुला राशि के लिए फलदायक रहेगा, जानें आज का राशिफल

Prabhat khabar Digital

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर कॉन्फिडेंस की कोई कमी नहीं होगी और दोपहर बाद आपके पास पैसों की आवक होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को लेकर आप काफी हर्षित रहेंगे. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी.

वृषभ राशि

घर की आर्थिक स्थिति बदलने वाला दिन होगा. किसी बड़े काम का अवसर अधिक पैसे कमाने में मदद करेगा. पुराने गिले शिकवे मिटाने की कोशिश परिवार के व्यक्ति से हो सकती है.

मिथुन राशि

आज नौकरी एवं व्यवसाय में आपको चुनौतियों का सामना करना पडेगा. कोई शारीरिक कष्ट आपको परेशान कर सकता है. कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आ सकती है.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. आप अपने काम पर बहुत ध्यान देंगे जिससे दोपहर बाद आपको कुछ अच्छा सुनने और समझने को मिल सकता है. हो सकता है कि आपके बाॅस आपकी तारीफ करें.

सिंह

आज कार्यक्षेत्र में मेहनत से आपको एक अलग पहचान मिलेगी और अधूरे कार्य पूरे होंगे. व्यवसाय में भाग दौड़ अधिक रहेगी. हो सकता की आपके प्रयासों के अनुसार आपको फल की प्राप्ति न हो.

कन्या राशि

आज आप किसी मुसीबत का हल करने में पूरी तरह से सफल रहेंगे. कई दिनों से रुका पैसा प्राप्त हो सकता है. माता पिता से स्नेह मिलेगा. आज कुछ व्यावसायिक और अनुभवी व्यक्तियों के मिलने से आप अपनी कार्यशैली में सुधार कर पाएंगे.

तुला राशि

आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा. आप अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने का प्रयास करेंगे, जिसकी वजह से आपको अपने जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा. दोपहर के बाद स्थितियों में थोड़ा बदलाव आएगा और हो सकता है आप अपने ससुराल वालों से बातचीत करें या उनसे मिलने जाएं.

वृश्चिक

आज सभी आर्थिक मामलों में आपके द्वारा उठाये गए क़दम सफलता दिलाएंगे. यही समय है जब आप अपने व्यवसाय को और बढ़ा सकते हैं अथवा किसी नए क्षेत्र में निवेश कर सकते हैं.

धनु राशि

आज आपको व्यापार व कारोबार में लाभ होगा. जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें सुख मिलेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतें. आज आप अपने कार्य को हर कीमत पर पूरा करेंगे.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. आप अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी इच्छाओं को अपने लोगों के सामने व्यक्त करेंगे, जिससे आपको सुखद समाचार मिलेंगे. काम के सिलसिले में आप काफी मेहनत करेंगे और जी जान से जुट कर मेहनत करना आपके काम को निखारेगा.

कुंभ

आज आपके पास कार्यक्षेत्र से संबंधित नये विकल्प आयें. इन विकल्पों में क्या सही है और क्या गलत, इसका चुनाव आपको करना है. मित्रों के सहयोग से अपने अधूरे कार्य पूरे कर सकेंगे.

मीन

आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि समस्या आ सकती है.अपने कार्य क्षेत्र से जुड़े किसी भी कार्य को कल पर न छोड़ें.किसी बड़े अधिकारी के कारण पदोन्नति या वेतन वृद्धि के योग बनते दिखाई दे रहे हैं.